नेटफ्लिक्स एक नई क्रिस रॉक कॉमेडी स्पेशल के बारे में इतना हंगामा क्यों करेगा?

रॉक अपने “सैटरडे नाइट लाइव” कार्यकाल के दौरान अभिभूत हो सकते हैं, लेकिन वे स्टैंड-अप कॉमेडी की आवश्यक आवाज़ों में से एक के रूप में उभरे।

व्यंग्यपूर्ण। बुद्धिमान। तीखा। (वयस्क भाषा आगे)

रॉक ने अपने “एसएनएल” से बाहर निकलने के बाद यह सब कुछ और फिर कुछ को देश भर में चरणों में लाया। और वह पहले था “थप्पड़सुना ‘दुनिया भर में।

जब विल स्मिथ ने पिछले साल के ऑस्कर समारोह के दौरान रॉक पर हमला किया तो हमने रॉक की प्रतिक्रिया के लिए सामूहिक रूप से इंतजार किया और इंतजार किया। सवाल में हमले के लगभग एक साल बाद आखिरकार उन्होंने इसे सप्ताहांत में दिया।

यह स्पष्ट है कि हमले पर उनका गुस्सा कम नहीं हुआ है।

जब आखिरी बार रॉक ने अपने गैग पर कदम रखा था जैसा कि वह “क्रिस रॉक: सेलेक्टिव आउटरेज” के अंत में स्मिथ रोस्ट के दौरान करता है?

कॉमेडियन ने “द स्लैप” पर अपने विचार साझा करने के लिए नेटफ्लिक्स पर लाइव प्रसारित होने वाले ज्यादातर ठोस घंटे के अंत तक हमें इंतजार कराया।

और वह पीछे नहीं हटे। रॉक ने स्मिथ, जैडा पिंकेट स्मिथ से उनकी शादी और उनकी बेवफाई की सार्वजनिक घोषणाओं को समाप्त कर दिया। यह उनकी सबसे मजेदार सामग्री नहीं थी, लेकिन यह एक कलाकार के लिए रेचक साबित हुआ, जिसने स्मिथ के अपमानजनक हमले के दौरान और बाद में ऊंची सड़क पर कदम रखा।

इसने केवल पॉप संस्कृति में उनकी पहले से ही आसमान छूती स्थिति को बढ़ाया। फिर भी, कॉमेडियन के विलंबित गुस्से ने अक्सर हँसी उड़ा दी।

अन्यथा, रॉक ने शीर्षक के वादे को पूरा किया, जिस तरह से क्रांतिकारियों ने अपना लक्ष्य चुना और उसका मजाक उड़ाया। माइकल जैक्सन अभी भी राष्ट्रव्यापी रेडियो स्टेशनों पर स्वीकार्य हैं, लेकिन आर. केली के संगीत को जाना पड़ा।

क्या?

उसका सबसे अच्छा सा? उन्होंने कहा कि एक समय आपको एक विशिष्ट टमटम प्राप्त करने के लिए प्रतिभा की आवश्यकता होती थी। अब, यदि आप किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति को देखते हैं तो आप उनके सबसे आपत्तिजनक ट्वीट्स को साझा करके उन्हें नीचा दिखा सकते हैं।

एक स्मार्ट, और आवश्यक, अवलोकन।

हालांकि उन्होंने कमेंट्री पर विस्तार नहीं किया। और जब बाद में उन्होंने उसके लिए मेघन मार्कल को निशाना बनाया शिकार की स्थिति उसने दौड़ पर ध्यान केंद्रित किया, न कि उसके अश्लील विशेषाधिकार पर।

संबंधित: क्रिस रॉक ने संस्कृति को छोड़ दिया, बड़ी तस्वीर की याद आती है

रॉक ने बेल्टवे की राजनीति से पूरी तरह परहेज किया। उन्होंने दावा किया कि सभी रिपब्लिकन झूठ बोलते हैं जबकि डेमोक्रेट्स सच्चाई का हिस्सा छोड़ देते हैं। यह विषय पर पैरवी किए बिना उत्तरार्द्ध के प्रति निष्ठा का वचन देने का उनका तरीका था।

कमज़ोर।

उन्होंने नाम-जांच की राष्ट्रपति जो बिडेन एक बार और अपने पूर्ववर्ती की उपेक्षा की। उन्होंने मामले में बारीकियों को लाकर बिल बूर से संकेत लेते हुए सीधे गर्भपात की बहस में उतारा।

“एसएनएल” एलम निश्चित रूप से समर्थक पसंद है, लेकिन वह मानते हैं कि मृत बच्चे हैं। और उन्होंने इसे बार-बार कहा, एक तरह से दर्शकों के साथ पंजीकरण करने के लिए।

उनकी सबसे अच्छी कहानी एक पिता के रूप में जीवन से जुड़ी है। उन्होंने याद किया कि किस तरह उनकी किशोरी बेटी ने एक क्षेत्र यात्रा के दौरान बुरा व्यवहार किया और श्वेत छात्रों के समूह के साथ निष्कासन का सामना किया। उनके माता-पिता ने वकालत की, और उपवास किया, और उन्होंने अनिच्छा से वही किया। सिवाय इसके कि उन्होंने यह महसूस नहीं किया कि सजा के रूप में उनकी बेटी की परिपक्वता की सेवा की जा सकती है।

रॉक ने कहानी को हंसी के साथ-साथ अंतर्दृष्टि के साथ पेश किया, जो उनके अधिकांश साथियों को नहीं बुला सके। बिट जाति, धन, विशेषाधिकार और पितृत्व पर छुआ, सभी बुद्धि और चालाक के साथ दिया।

कितने कॉमिक्स रॉक के साथ-साथ वह सब कर सकते हैं? बहुत कुछ।

रॉक 58 साल के हैं भले ही वह एक दशक छोटे दिखें। वह वृद्ध, समझदार और फिर भी हमेशा की तरह तेज और व्यावहारिक है। उनका कर्कश लहजा बना रहता है, और वह आत्मविश्वास के साथ मंच पर डगमगाते हैं।

उदाहरण के लिए, उनके पास अभी भी अपने अंधे धब्बे हैं, जैसे कि वेक ओवररीच में ड्रिल करने में असमर्थता। और अपने साथी कॉमिक्स से लेकर बिग टेक द्वारा दफन की गई असुविधाजनक सुर्खियों तक पश्चिमी संस्कृति को कुचलने वाली सेंसरशिप को क्यों नहीं छूते?

गलत प्राथमिकताओं के बारे में बात करें।

तलाक के बाद डेटिंग, पुरुषों और महिलाओं के बीच अंतर और अन्य स्पष्ट विषयों पर वजन करने के लिए हमें रॉक की जरूरत नहीं है। वह सामग्री हर रात स्थानीय कॉमेडी क्लब में रखी जाती है। और रॉक ने स्पष्ट रूप से तलाक और डेटिंग से अनुभव किए गए क्रोध को गले लगा लिया, जिसने कुछ गालियों को स्त्री द्वेष पर एक अप्रिय बढ़त दी।

हम मेन आर फ्रॉम मार्स-शैली के भोज से अधिक के लिए रॉक की ओर देखते हैं। अपने सबसे अच्छे रूप में, वह उन सच्चाइयों को साझा करता है जो बहुतों के पास नहीं जातीं।

उस पैमाने पर, रॉक का “चयनात्मक आक्रोश” एक अपूर्ण ग्रेड का हकदार है।

नेटफ्लिक्स आफ्टर-शो के बारे में जितना कम कहा जाए, उतना अच्छा है। दाना कार्वे जैसे वैध कॉमिक दिग्गजों को करीम अब्दुल-जब्बार जैसे अजीबोगरीब डांट के साथ मिलाना एक भयानक फिट साबित हुआ, और जब बातचीत दौड़ में आगे बढ़ी तो कार्वे और सह-मेजबान डेविड स्पेड दोनों एक शब्दांश कहने से घबरा गए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *